‘खामोश’ क्यों हैं पीएम मोदी

राफेल डील पर शत्रुघ्न ने किया प्रश्न

 

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सासंद शत्रुघ्न सिन्हा ने राफेल डील को लेकर प्रश्न किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस नेता आरएस सुरजेवाला ने राफेल डील को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं और उनके आरोपों में दिए गए तथ्य तार्किक लगते हैं. उन्होंने कहा कि इस पर प्रधानमंत्री को शीघ्र जवाब देकर स्थिति साफ करनी चाहिए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में लिखा, ‘सर (पीएम मोदी) हम इस मुश्किल और चिंताजनक स्थिति का मुकाबला करने के लिए अपने दिशानिर्देश और उत्तर का इंतजार कर रहे हैं. हर बार की तरह आपके ‘खामोश’ रहने से समस्या के हल में मदद नहीं मिलेगी. सुरजेवाला के आरोप पर भी ध्यान देना होगा जिसमे उन्होंने कहा है कि हमारे कुछ ईमानदार ब्यूरोक्रेट्स संवेदनशील दस्तावेजों, फाइलों, कागजातों को आगे लीक कर रहे हैं.’

सिन्हा ने यह भी कहा कि क्या हम अपने लोगों और देश पर पकड़ खो रहे हैं? और कहा कि ये आरोप गंभीर  हैं इनके उत्तर  तुरंत देने चाहिए.

सुरजेवाला ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि 60,145 करोड़ रु. की राफेल डील ने साबित कर दिया कि ‘कल्चर ऑफ क्रोनी कैपिटलिज़्म’ यानि 3C मोदी सरकार का डीएनए बन गया है. उन्होंने कहा कि इस डील में भ्रष्टाचार उसी समय उजागर हो गया जब इससे सरकारी कंपनी एचएएल को दरकिनार कर दिया गया और ये कॉन्ट्रैक्ट एक ऐसी कंपनी को दे दिया गया, जिसे इस क्षेत्र का कोई अनुभव नहीं था.

Releated Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *