Latest Updates

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का पंजाब दौरा, पटियाला में बीजेपी नेताओं के साथ करेंगे बैठक

केंद्रीय गृहमंत्री  (Union Home Minister) अमित शाह 2024 में होने वाले चुनाव से पहले राज्यों का दौरा कर रहे हैं. अमित शाह (Amit Shah) के साथ-साथ बीजेपी के नेता भी उन राज्यों का दौरा कर रहे हैं, जहां बीजेपी कमजोर है. ऐसे में केंद्रीय मंत्री अमित शाह 29 जनवरी को पटियाला (Patiala) जाएंगे. अमित शाह चुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. अमित शाह 2024 लोकसभा चुनावों को लिए पार्टी की संभावनाओं को मजबूत करना चाहते हैं. गृहमंत्री पार्टी के लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के दौरान पंजाब के दौरे पर रहेंगे.

पार्टी सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने पंजाब के दौरे के दौरान बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. अमित शाह पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे और चुनाव को लेकर बैठक करेंगे. गृहमंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में पार्टी के नेताओं को गाइडलाइन देंगे. बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह पार्टी के जारी अभियान ‘लोकसभा प्रवास’  के तहत इस महीने 11 राज्यों का दौरा करेंगे. इस दौरे का मकसद 2024 में होने वाले चुनाव से पहले पार्टी को और मजबूत करना है.

अमित शाह इस कार्यक्रम के तहत 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की संभावनाओं को मजबूत करना चाहते हैं. पार्टी सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह 5 और 6 जनवरी को त्रिपुरा, मणिपुर और नागालैंड में रहेंगे. वह 7 जनवरी को छत्तीसगढ़ और झारखंड जाएंगे. अमित शाह 8 जनवरी को आंध्र प्रदेश का भी दौरा करेंगे. इसके बाद अमित शाह 16 जनवरी को उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे और 17 जनवरी को पश्चिम बंगाल में रहेंगे, इसके साथ ही गृहमंत्री 28 जनवरी को कर्नाटक के हुबली का दौरा करेंगे और 29 जनवरी को गृह मंत्री हरियाणा और पंजाब राज्यों में रहेंगे.

गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को चंडीगढ़ आएंगे. कार्यक्रम के अनुसार शाह शाम को ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित हो रहे खेलो इंडिया गेम्स का उद्घाटन करेंगे और पंजाब बीजेपी नेताओं की बैठक की अध्यक्षता करेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे. पता चला है कि अमित शाह ने विशेष रूप से इस बैठक के लिए कहा है जिसमें राज्य बीजेपी ने कोर कमेटी के सदस्यों, कार्यकारी नेताओं, जिलाध्यक्षों, महासचिवों और पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वालों को आमंत्रित किया है. वह प्रत्येक समूह के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *