न्यूज़ पेपर और वेब पोर्टल में छपना हुआ बेहद आसान

न्यूज़ पेपर और वेब पोर्टल में छपना हुआ बेहद आसान

न्यूज़ पेपर और वेब  पोर्टल में छपना हुआ बेहद आसान  

जी हाँ दोस्तों,

अनुराधा प्रकाशन पिछले १० वर्षों से ‘उत्कर्ष मेल’ राष्ट्रीय पाक्षिक समाचार पत्र प्रकाशित करता आ रहा है जिसका मूल केंद्र बिंदु “आपसी संवाद का सशक्त माध्यम है”   राष्ट्र भाषा के प्रचार प्रसार एवं नवोदित साहित्यकारों को मंच प्रधान करने के उद्देश्य से ‘उत्कर्ष मेल’ पत्र का प्रकाशन प्रारम्भ किया गया ।   

हर्ष एवं गौरव का विषय है की बीते १० वर्षों में उत्कर्ष मेल के माध्यम से अनुराधा प्रकाशन अनेक बार गौरवान्वित हुआ है । २ दर्जनों से  अधिक सम्मान पत्र के साथ साथ एवं  सम्मानोपाधि के साथ साथ संपादक मनमोहन शर्मा ‘शरण’ को डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्राप्त हो चुकी है.

दोस्तों  इतना ही नहीं  साहित्यकार , समाजसेवियों का यह दुलारा समाचार पत्र जिसे भारत के उपराष्ट्रपति , राष्ट्रपति के हाथो सम्मानित होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है तथा परम पूज्य संत मोरारी बापू जी का पावन स्पर्श प्राप्त हो चूका है ।

दोस्तों , आठ पृष्ठों के इस लघु आकर के राष्ट्रिय पत्र के पृष्ठ 1 एवं 3 में राष्ट्रिय एबं अंतर्राष्ट्रीय समाचारों की झलक होती है । पृष्ठ 2 विशेष रूप से मंथन का होता है ‘आमोखास’ शीर्षक लिए पृष्ठ 2 में सम्पादकीय होता है जिसमे पृष्ठ 5 में  पिछले 15 दिनों में घटित राजनैतिक -सामाजिक परिस्तिथियों का मंथन, ब्यौरा होता है , साथ ही स्थायी स्तम्भ जिसमे वरिष्ठ साहित्यकार द्वारा जीवन मूल्यों की कसौटी पर खरा मंथन एवं समाधान देने का प्रयास होता है।

पृष्ठ 4 विविध समाचारों से सुशोभित होता है तथा साहित्यकारों द्वारा विचार प्रकट किये जाते हैं । पृष्ठ 5 में कभी खेल-मनोरंजन की झलकियां होती हैं कभी अनुराधा प्रकाशन द्वारा प्रकाशित पुस्तकों   की सूचि  प्रस्तुत  होती है

पृष्ठ 6-7-8 पूर्ण रूप से साहित्य -अध्यात्म को समर्पित होते देश-विदेश से रचनाकारों की रचना -समाचार प्रकाशित होते हैं

इसी प्रकार ‘उत्कर्ष मेल ‘ वेब पोर्टल में आपकी रचनाये, समाचार के साथ साथ साक्षातकार को विश्व पटल पर प्रकाशित-प्रसारित किया जाता है  www.utkarshmail.com

तो फिर  देर किस बात की

आपका हाथ, प्रभु कृपा का साथ फिर ‘उत्कर्ष ही उत्कर्ष है’’

रचना, समाचार, सदस्यता एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करें

मनमोहन शर्मा ‘शरण’ (संस्थापक एवं प्रधान संपादक)

अनुराधा प्रकाशन , नयी दिल्ली

फ़ोन : 011-28520555, मोबाइल : 9213135921, 9873080170,

ईमेल : editor.utkarshmail@gmail.comanuradhaprakashan@gmail.com,

वेबसाइट : www.utkarshmail.comwww.anuradhaprakashan.com s

Special Article